बस दवारा यात्रा करने पर आपको कुछ असुविधाओं का सामना करना पड़ा, उन्हें दूर करने के लिए बस प्रबंधक को एक पत्र लिखिए


बस दवारा यात्रा करने पर आपको कुछ असुविधाओं का सामना करना पड़ा, उन्हें दूर करने के लिए
बस प्रबंधक को एक पत्र लिखिए

To overcome some inconveniences you faced while traveling by bus, write a letter to bus manager

उत्तर :- 


18 मॉडल टाउन 

गुरदासपुर।

13.04.20.........

सेवा में 

           प्रबंधक 

            राज्य परिवहन,

            चंडीगढ़।

 

महोदय 

           निवेदन है की मैंने इसी मास की 16 तारीख को गुरदासपुर से दिल्ली तक की यात्रा की थी। मैंने समय पर टिकट खरीदी थी लेकिन जब मैंने बस में प्रवेश किया तो वह सवारियों से ठसा-ठस भरी हुई थी। उनमें से अधिकांश के पास टिकट नहीं थी। मैंने अपनी टिकट कंडक्टर को दिखाई और उससे अपनी सीट पूछी। उसने साफ-साफ कहा कि मैं अपनी सीट स्वयं तलाश करू। मैंने नम्र स्वर में उससे खा की मैंने टिकट बस में प्रवेश किया है इसलिए मुझे एक सीट मिलनी चाहिए। जिन सवारियों के पास टिकट नहीं है उनमें से कोई एक सीट मुझे मिलनी चाहिए लेकिन उसने मेरी बात को अनसुना कर दिया । मैंने जिस बस में बैठने की टिकट ली थी वह एक्सप्रेस थी और उसे रास्ते में कंही भी नही रुकना था लेकिन कंडक्टर ने बस को बार-बार रुकवा कर सवारियों को भीतर प्रवेश कराया। बार-बार बस रुकने से अपने गंतव्य स्थान तक पहुँचने में मुझे बहुत देर हुई। मैं अपने जिस सरकारी कार्य से जा रही थी मैं वंहा समय पर नहीं पहुंच सकी। मुझ जैसे अन्य यात्रियों ने भरी उससे यही शिकायत की थी लेकिन वह मुस्कुराता हुआ चला गया था।

      आप से मेरा नम्र निवेदन है कि आप उस कंडक्टर से पूछताछ कर उसे दंडित करें ताकि भविष्य में अपने व्यवहार को बदल कर कार्य करे।

सधन्यवाद।

भवदीय
रीना गुप्ता

लेबल:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget